पीएम मोदी ने दुनिया को बताया रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने का ये तरीका

Samachar Jagat | Tuesday, 05 May 2020 09:21:09 AM
PM Modi told the world this way to increase immunity

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस अब भी दुनिया पर अपना कहर बरपा रहा है। इस वायरस की चपेट में दुनिया भर में 35 लाख से अधिक लोग आ चुके हैं। यह वायरस कमजोर रोग प्रतिरोधक क्षमता वाले लोगों को ज्यादा अपना शिकार बना रहा है। 

राजस्थान में रिकॉर्ड संख्या में मिले कोरोना संक्रमित मरीज

 इसी को देखते हुए पीएम मोदी ने अब दुनिया को रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने का उपाय बताया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को गुट निरपेक्ष देशों के वर्चुअल सम्मेलन के दौरान कहा कि लोग अगर साधारण आयुर्वेदिक घरेलू नुस्खे अपनाएं तो उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता (इम्युनिटी) बढ़ सकती है। 

लॉकडाउन के तीसरे चरण के पहले ही दिन राजस्थान में फूटा कोरोना बम, इतनी अधिक संख्या में मिले नए मरीज

गुट निरपेक्ष आंदोलन के मौजूदा चेयरमैन अजरबैजान के राष्ट्रपति इल्हाम अलियेव की कोशिशों के बाद आयोजित इस सम्मेलन में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा ने जानकारी दी कि हमने विश्व के 123 देशों में मेडिकल सप्लाई सुनिश्चित कराई है, इसमें 59 गुट निरपेक्ष राष्ट्र भी शामिल हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने पाकिस्तान का नाम लिए बिना ही आतंकवाद का भी जिक्र किया। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.