PM Modi : दो व्यक्तियों ने मॉरिशस के प्रधानमंत्री के काफिले में गाड़ी घुसाने की कोशिश की, गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Apr 2022 02:46:10 PM
PM Modi : Two men tried to enter the convoy of the Prime Minister of Mauritius, arrested

मुंबई |  मुंबई पुलिस ने मॉरिशस के प्रधानमंत्री प्रविद जगन्नाथ के काफिले में शराब के नशे में अपनी गाड़ी घुसाने की कोशिश करने वाले दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना रविवार देर रात एक बजकर 50 मिनट की है जब जगन्नाथ का काफिला वेस्टर्न एक्सप्रेसवे राजमार्ग से बांद्रा वर्ली सी लिक की ओर बढ़ रहा था।

पुलिस ने बताया कि सड़क के उत्तर की ओर जाने वाले रास्ते पर तैनात यातायात कांस्टेबल ने यातायात को रोक दिया ताकि काफिला निकल जाए लेकिन एक कार में बैठे दो व्यक्ति लगातार हॉर्न बजाते रहे। दोनों की पहचान आकाश अनिल शुक्ला (24) और संतोष गिडे (22) के तौर पर हुई है। गाड़ी चला रहे शुक्ला ने आगे बढ़ना जारी रखा और लगातार हॉर्न बजाकर पुलिस अधिकारियों को धमकाया और विदेशी गणमान्य व्यक्ति के लिए बनाए गए मार्ग में प्रवेश करने की कोशिश की।

पुलिस ने शिकायत में कहा कि जब पुलिस ने दोनों को कार में आगे बढ़ने से रोका तो गिडे ने उन्हें अपशब्द कहे और अपने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया जबकि शुक्ला ने पुलिस अधिकारियों पर गाड़ी चढ़ाने और काफिले में घुसने की कोशिश की।

कार ने जब सी लिक की ओर बढ़ने की कोशिश की तो उसे रोक लिया गया और दोनों को हिरासत में ले लिया गया। उन्हें भाभा अस्पताल ले जाया गया जहां मेडिकल परीक्षण में उनके शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई। बाद में उन्हें संबंधित धाराओं में गिरफ्तार कर लिया गया तथा जमानत पर छोड़ दिया गया।  



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.