पीएम मोदी ने 82वें अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारी सम्मेलन का वर्चुअली उद्घाटन किया, जयराम ठाकुर सहित कई राज्यों के सीएम भी जुड़े

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 10:48:15 AM
PM Modi virtually inaugurated the 82nd All India Presiding Officers Conference, Jai Ram Thakur and CMs of many states also joined

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में 82वें अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारी सम्मेलन के उद्घाटन सत्र को संबोधित किया। वहीं इस कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी जुड़े। इस दौरान हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि 82वें अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारी सम्मेलन के ऐतिहासिक अवसर पर मुझे ये कहते हुए गर्व हो रहा है कि संसद, विधानसभा और विधान परिषद हमारे देश की प्रजातांत्रिक व्यवस्था के केंद्र बिन्दु हैं। हमारे प्रदेश की विधानसभा को भी गौरवशाली इतिहास रहा है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में पीएम मोदी ने आज बुधवार को नई दिल्ली में 82वें अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारी सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान कार्यक्रम में बहुत बड़ी संख्या में देशभर से पीठासीन अधिकारी जुटे। पीएम मोदी ने इस सम्मेलन को वर्चुअली संबोधित किया। 

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा शासित राज्यों के सीएम भी इस सम्मेलन में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जुड़े और अपने विचार भी रखे। 

 

 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.