पीएम मोदी कल एक बार फिर करेंगे मुख्यमंत्रियों से बात, इस प्लान पर हो सकती है चर्चा 

Samachar Jagat | Sunday, 10 May 2020 04:08:29 PM
PM Modi will once again speak to the Chief Ministers

इंटरनेट डेस्क। देश में इस समय कोरोना वायरस के कारण घोषित लॉकडाउन का तीसरा चरण चल रहा है। इसकी अवधि 17 मई को समाप्त होने जा रही है। इस अवधि के समाप्त होने से पहले एक बार फिर से पीएम मोदी सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बात करेंगे।

देश में अब इतनी पहुंच चुकी है कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या, राजस्थान में 33 नए मरीज मिले

पीएम मोदी की सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक सोमवार दोपहर तीन बजे शुरू होगी। इस बैठक में पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों से 17 मई के बाद के प्लान पर चर्चा कर सकते हैं। 

सोमवार को दोपहर तीन बजे शुरू होने वाली इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह और  स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन भी शामिल रहेंगे। साथ ही कई प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। इस बैठक के बाद ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश से लॉकडाउन हटाने या इसकी अवधि को आगे बढ़ाने का निर्णय ले सकते हैं।

लॉकडाउन में केन्द्र सरकार ने रद्द कर दिए तीन करोड़ राशन कार्ड

वैसे देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही है। यह संख्या 62,939 हो गई है। जबकि यह वायरस देशभर में 2109 लोगों की जान ले चुका है। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.