PM Narendra Modi : प्रधानमंत्री बुधवार को अग्रदूत समाचार समूह के स्वर्ण जयंती समारोह का उद्घाटन करेंगे

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Jul 2022 12:54:15 PM
PM Narendra Modi : PM to inaugurate Golden Jubilee Celebrations of Forerunner News Group on Wednesday

नयी दिल्ली |  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को अग्रदूत समाचार समूह के स्वर्ण जयंती समारोह का उद्घाटन करेंगे और फिर इस कार्यक्रम को संबोधित भी करेंगे। अग्रदूत भारत में प्रकाशित होने वाला असमिया भाषा का एक समाचार पत्र है। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से मंगलवार को जारी एक बयान के मुताबिक मोदी शाम साढ़े चार बजे वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से इस समारोह का उद्घाटन करेंगे। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। सरमा अग्रदूत समूह के स्वर्ण जयंती समारोह के लिए बनाई गई समिति के मुख्य संरक्षक हैं।

पीएमओ के मुताबिक, अग्रदूत समाचार पत्र की शुरुआत द्बि-साप्ताहिक पत्रिका के रूप में हुई थी। इसकी शुरुआत असम के वरिष्ठ पत्रकार कनक सेन डेका ने की थी। पीएमओ ने कहा कि वर्ष 1995 में अग्रदूत का एक नियमित अखबार के रूप में प्रकाशन आरंभ हुआ। इस अखबार ने असम की विश्वसनीय और एक प्रभावी आवाज के रूप में अपनी पहचान स्थापित की है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.