राजधानी जयपुर में जहरीली गैस के रिसाव से मची अफरातभरी, 17.71 करोड़ की लागत से बने इस प्लांट में 6 घंटे तक गैस लीक होती रही, कई लोगों की तबियत बिगड़ी

Samachar Jagat | Friday, 28 May 2021 09:53:28 AM
Poisonous gas leak in the capital Jaipur caused chaos, this plant built at a cost of 17.71 crore was leaking gas for 6 hours, many people got sick.

इंटरनेट डेस्क। राजधानी जयपुर के ब्रह्मपुरी इलाके स्थित ट्रीटमेंट प्लांट में जहरीली गैस का रिसाव होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पिछले 6 घंटे से लगातार गैस का रिसाव जारी है। गैस रिसाव के लगातार होने से आसपास के कई लोगों की तबीयत बिगड़ गई। सूचना पर एसडीआरएफ समेत अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला है। हालांकि अभी भी गैस का रिसाव हो रहा है। इलाके में अफरातफरी का माहौल है। लोग डर रहे हैं। 

न्यूज 18 की एक खबर के अनुसार, गुरुवार देर रात करीब 3 बजे प्लांट से लीकेज हो गया था। इसके बाद आज शुक्रवार सुबह तक जारी रहा है। अमृत योजना के अंतर्गत बनाया गया ये ट्रीटमेंट प्लांट जयपुर नगर निगम में आता है। 17.71 करोड़ की लागत से इसे बनाया गया था। 

घनी आबादी वाले इलाके में खतरनाक गैस के रिसाव के खतरे को देखते हुये सुरक्षा एजेंसियों ने इलाके में स्थित गोविंद विहार पश्चिम, नगर निगम कॉलोनी और सरकारी क्वार्टरों सहित कई कॉलोनियों को खाली करवा दिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.