Police : असम पुलिस ने रेडिसन ब्लू होटल के पास से शिवसेना नेता को हिरासत में लिया

Samachar Jagat | Friday, 24 Jun 2022 02:23:30 PM
Police : Assam Police detains Shiv Sena leader from near Radisson Blu Hotel

गुवाहाटी |  असम पुलिस ने रेडिसन ब्लू होटल के सामने मौजूद शिवसेना के उप प्रमुख संजय भोसले को हिरासत में ले लिया। इसी होटल में एकनाथ शिदे के नेतृत्व में बागी विधायक ठहरे हुये है।श्री भोसले करीब नौ बजे हाथ में एक तख्ती लेकर पार्टी के बागी नेताओं को मनाने लिए होटल पंहुचे। श्री भोसले ने बताया कि होटल में ठहरे पार्टी के बागी विधायकों से महाराष्ट्र लौटने का आग्रह करने के लिए वह गुवाहाटी आए हैं। उनहोंने कहा कि शिवसेना ने अपने विधायकों को बहुत कुछ दिया है। अब उन्हें मातोश्री को लौटाना चाहिए।

यह मामला तब शुरु हुआ जब पार्टी नेता एकनाथ शिदे ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व के खिलाफ बगावत कर दी। उन्होंने कहा कि उनके साथ शिवसेना के 4० विधायकों सहित कुल 50 विधायक समर्थन कर रहे हैं।श्री शिदे मांग कर रहे हैं शिवसेना, कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) से नाता तोड़ ले और महा विकास अधाड़ी के बेमेल गठबंधन से बाहर आ जाये। बागी खेमा चाहता है कि पार्टी भाजपा के साथ गठबंधन करे।बागी विधायक श्री ठाकरे के नेतृत्व से भी नाखुश हैं, जिनके बारे में उनका कहना था कि उनसे मिलना भी मुश्किल है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.