मिर्जापुर में पुलिस पर हमला

Samachar Jagat | Thursday, 06 Aug 2020 05:24:30 PM
 Police attack in Mirzapur

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के विन्ध्याचल धाम में आरोपी पंडे को पकडऩे गये पुलिस बल पर हमला कर दिया ,जिससे चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार रात में मां विन्ध्यवासिनी देवी के शयन आरती के लिए श्रृंगारिया विश्वनाथ मिश्र जब मंदिर के गर्भ गृह में जा रहे थे। उसी समय एक अन्य पंडा अमित पाण्डेय जिस पर 15 मुकदमे दर्ज है। 

वह श्रृंगार के दौरान दर्शन के लिए अड़ गया और विश्वनाथ की पिटाई कर दी। इस सम्बन्ध में थाने में मामला दर्ज कराया गया।उन्होंने बताया मामला दर्ज होने के बाद चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक रविकांत मिश्र पुलिस बल के साथ आरोपी अमित पाण्डेय को गिरफ्तार करने के लिए गये। 

उसी दौरान उसने पुलिस पर रॉड से हमला कर दिया। इस घटना में उपनिरीक्षक के अलावा कांस्टेबल दीप नारायण और संतोष को चोटे आयी है। जिसमें गंभीर रुप से घायप उपनिरीक्षक रविकांत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने बल प्रयोग कर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद आरोपी ने खुद को घायल कर लिया है। उसे इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। 

इस बीच पंडा समाज के एक पदाधिकारी ने बताया कि जब नियम बनाए गए हैं कि श्रृंगार के दौरान कोई मंदिर के गर्भ गृह में दर्शन नहीं कर सकता, इसके बाबजूद दर्शन के लिए गुडंई किया जा रहा था। 

बड़े श्रृंगारिया के पुत्र विश्वनाथ मिश्र की पिटाई की गई। उन्होंने पुलिस पर पंडे की पिटाई करने का भी आरोप लगाया है। इस घटना से पंडा समाज ने में भी नाराजगी जाहिर की है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.