Police Commemoration Day : केसीआर ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Samachar Jagat | Friday, 21 Oct 2022 11:28:24 AM
Police Commemoration Day: KCR pays tribute to martyrs

हैदराबाद : तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चन्द्रशेखर राव (केसीआर) ने शुक्रवार को पुलिस स्मृति दिवस पर शहीदों को श्रद्धाजंलि दी और उनके बलिदान को याद किया। राव ने कहा कि नागरिकों की सुरक्षा, अपराध की रोकथाम और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपने प्राणों की आहूति देने वाले शहीद पुलिसकर्मियों का बलिदान अमर है।

कल रात जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया कि अपने कर्तव्य के निर्वहन में अपनी जान देने के लिए तैयार पुलिसकर्मियों का बलिदान देश की रक्षा के लिए लड़ने वाले सैनिकों के बलिदान के समान है। राव ने कहा कि अपने परिवारों से दूर रहकर समाज की बेहतरी के लिए अथक प्रयास करने वाली पुलिस की सेवाएं अमूल्य हैं। तेलंगाना को एक शांतिपूर्ण राज्य के रूप में बढ़ावा देने में पुलिस की भूमिका बहुत बड़ी है और पुलिसकर्मी शांतिपूर्ण माहौल तेलंगाना के विकास में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने गृहमंत्री , पुलिस विभाग , पुलिस महानिदेशक , पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को राज्य में कानून एवं व्यवस्था बनाये रखने के लिए बधाई दी।उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने जानकारी साझा करके सभी सरकारी विभागों के बीच शांति और सुरक्षा के साथ-साथ समन्वय के लिए कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निर्माण किया है। राव ने दोहराया कि राज्य सरकार पुलिस परिवारों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.