पुलिस नक्सलियों से निपटने पूरी तरह से मुस्तैद

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Jul 2020 03:16:02 PM
Police is fully ready to deal with Naxalites

दंतेवाडा। छत्तीसगढ के दंतेवाड़ा में पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया कि शहीदी सप्ताह के दौरान पुलिस नक्सलियों से निपटने पूरी तरह से मुस्तैद है।


श्री पल्लव ने बताया कि नक्सली शहीद सप्ताह के दौरान बड़ी घटना करने की फिराक में है जिसके लिए हमने पूरी तैयारी कर रखी है। रोड की सुरक्षा के लिए जिला रिर्जव पुलिस बल की टीम लगाई गई। वही अंदरूनी क्षेत्र भांसी कटेकल्याण बारसूर कुआकोंडा अरनपुर में डीआरजी के जवान गश्त कर रहे। हमे पल-पल की खबर मिल रही है। इस बार नक्सली गतिविधियों पर ड्रोन का भी उपयोग किया जा रहा है। निश्चित ही इस बार नक्सलियों का शहीद सप्ताह पूरी तरह फ्लॉप होगा।


पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने यहां भी खुलासा किया कि कुछ जनप्रतिनिधि भी नक्सलियों के निशाने पर है हमें यह बात टेक्निकल ह्यूमन राइट्स से सामने आई है। कुछ इनामी नक्सली हमारे संपर्क में जिसे शहीद सप्ताह के दौरान आत्मसमर्पण कराने की कोशिश रहेगी। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.