नौकरी दिलाने का झांसा देकर पुलिस अधिकारी ने राष्ट्रीय एथलीट से कई बार किया दुष्कर्म

Samachar Jagat | Friday, 04 Jun 2021 01:25:53 PM
Police officer rapes national athlete multiple times on pretext of getting job

अमृतसर: पंजाब के लुधियाना से एक चौंकाने वाला रेप का मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि एक पुलिस अधिकारी ने उसे नौकरी दिलाने के लिए धोखा दिया और लंबे समय तक उसके साथ दुष्कर्म किया. अधिकारी पर लगे इस गंभीर आरोप से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पीड़िता एक महिला राष्ट्रीय भारोत्तोलन खिलाड़ी है और उसने पुलिस आयुक्त से न्याय की अपील की है।

वरिष्ठ अधिकारी मामले की गंभीरता से जांच कराने की बात कह रहे हैं। महिला राष्ट्रीय भारोत्तोलन खिलाड़ी का कहना है कि पुलिस अधिकारी ने उसे खेल कोटे में सरकारी नौकरी दिलाने के लिए धोखा दिया था। वह बार-बार नौकरी का झांसा देकर उसे निजी होटलों में बुलाता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था। इतना ही नहीं, पीड़िता ने कहा कि आरोपी पुलिस अधिकारी ने उसका एक अश्लील वीडियो भी निकाल लिया था. जिसके चलते वह उसे ब्लैकमेल करता रहा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।


 
पीड़िता ने विरोध किया जब उसे पता चला कि आरोपी झूठ बोल रहा है। इसके बाद पुलिस अधिकारी ने अश्लील वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पुलिस आयुक्त ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल एक महिला अधिकारी को नियुक्त किया और पूरे मामले की जांच के आदेश दिए.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.