कौशांबी में पुलिस दल पर हमला

Samachar Jagat | Thursday, 13 Aug 2020 02:00:01 PM
Police team attacked in Kaushambi

कौशांबी। उत्तर प्रदेश में कौशांबी के सैनी इलाके के नरसिंहपुर कछुआ गांव में चोरी के नामजद अभियुक्त के घर दबिश देने पहुंची पुलिस पार्टी पर अभियुक्तों के परिजनों ने मिलकर हमला कर दिया जिसमें एक दरोगा और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं समेत छह व्यक्तियों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार नरसिंहपुर कछुआ गांव के पिंटू एवं सिंटू दोनों सगे भाई हैं। कुछ दिन पहले शीतला धाम कड़ा थाना क्षेत्रके

दारानगर कस्बा स्थित एक विद्युत ट्रांसफार्मर का तेल चोरी के मामले में वांछित अभियुक्त है जिनकी गिरफ्तारी के लिए बुधवार की रात शीतला धाम कड़ा की पुलिस टीम घर में छापा मारा।

दोनों वांछित अभियुक्त घर से भाग जाने में सफल रहे। आक्रोशित अभियुक्तों के परिजनों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया जिसमें दरोगा कृष्ण राज सिंह एवं सिपाही,दिलीप  सिंह घायल हो गए। सूचना पाकर भारी संख्या में कई थानों की पुलिस पहुंच गई। हमलावर दो महिलाओं सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए गए हैं। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.