नहीं मानें तो शाहीन बाग में पुलिस ने कर दी ये कार्रवाई

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Mar 2020 10:01:35 AM
police took this action in Shaheen Bagh

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस से फैल रहे संक्रमण को देखते हुए अब दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल को भी खाली करवा दिया है। दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन महीने से भी ज्यादा समय के बाद वहां मौजूद सभी लोगों को आज हटा दिया है। पुलिस ने जेसीबी की सहायता से शाहीन बाग में लगे टेंट भी उखाड़ दिए गए। 



loading...

शिवराज चौहान के मुख्यमंत्री बनते ही स्पीकर ने आधी रात को उठा लिया ये बड़ा कदम

डीसीपी (साउथ ईस्ट दिल्ली) के अनुसार, कोरोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए प्रदर्शनकारियों से शाहीन बाग में के धरनास्थल से बाहर निकलने का अनुरोध किया गया था, लेकिन इस पर लोगों द्वारा कोई अमल न होने पर पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी। पुलिस ने शाहीन बाग से कुछ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में भी लिया है। 

अस्पताल में गायिका कनिका कपूर के स्टार वाले नखरों से डाक्टर परेशान

गौरतलब है कि देशभर में कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की संख्या बढ़ती है जा रही है। प्रधानमंत्री स्थिति को लेकर गंभीर नजर आ रहे हैं। उन्होंने लॉकडाउन का आदेश नहीं माने वाले लोगों पर कार्रवाई करने तक की बात कह दी है। 
 

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.