भारत पाकिस्तान मैच का राजनीतिक विरोध जारी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले - भारत-पाक मैच में एक बार फिर से विचार करें बीसीसीआई

Samachar Jagat | Monday, 18 Oct 2021 05:55:00 PM
Political opposition to India Pakistan match continues, Union Minister Giriraj Singh said - BCCI should once again consider the Indo-Pak match

इंटरनेट डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप में भारत अपना आगाज 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करेगा। हालांकि इस मैच का भारत में अभी से विरोध होना शुरू हो गया है। इसका एक बड़ा कारण कश्मीर घाटी में पाकिस्तान द्वारा लगातार किये जा रहे आतंकी हमले हैं। बीते अक्टूबर माह में कश्मीर घाटी में नागरिकों पर बढ़े आतंकवादी हमलों के बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सोमवार को कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप मैच पर एक बार फिर से विचार किया जाना चाहिए क्योंकि दोनों देशों के बीच संबंध अभी बेहतर नहीं है। फिर क्रिकेट में क्यों दोनों के बीच मुकाबला होग। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मेरा मानना है कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध अच्छे नहीं है तो इस पर दोबारा विचार करना चाहिए। भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को दुबई में मैच होना है।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच आंतरिक रिश्ते आतंकवाद को लेकर लगातार बिगड़ रहे हैं। जम्मू-कशमीर में हाल ही में गैर हिंदुओं पर लगातार आतंकी हमला कर रहे हैं। जम्मू में एक स्कूल में घुसकर आतंकवादियों ने दिनदहाड़े दो शिक्षकों की भी हत्या कर दी थी। 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.