Akhilesh Yadav ने मारी पलटी, पहले बोले थे- मैं भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाउँगा

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jun 2021 12:40:00 PM
Political U-turn! Former Uttar Pradesh CM Akhilesh Yadav says 'he will take Covid vaccine'

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि उन्हें भी कोरोना की वैक्सीन मिल जाएगी. अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, "जनता के आक्रोश को देखते हुए सरकार ने आखिरकार घोषणा की कि वह कोरोना एंटी-वायरस वैक्सीन का राजनीतिकरण करने के बजाय वैक्सीन बनवाएगी। हम बीजेपी की आलोचना के खिलाफ थे, लेकिन 'भारत सरकार' वैक्सीन का स्वागत करते हुए। , हम भी टीका लगवाएंगे और उन लोगों से अपील करेंगे जो टीके की कमी के कारण टीका नहीं लग पाए।''

गौरतलब है कि इस साल जनवरी में जब कोरोना वायरस का टीका आया था तब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सरकार से पूछा था कि टीकाकरण अभियान कैसे शुरू किया जाएगा और गरीबों को मुफ्त टीका कब मिलेगा. उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम ने कहा था कि उन्हें देश के डॉक्टरों पर भरोसा है, लेकिन सरकार पर नहीं. उन्होंने कहा था कि एक साल बाद जब सपा सरकार सत्ता में आएगी तो हम सभी के लिए मुफ्त टीका सुनिश्चित करेंगे।


 
यादव ने यह कहते हुए विवाद भी खड़ा कर दिया था कि वह खुद भाजपा का टीका नहीं लगवाएंगे। हालांकि, बाद में उन्होंने कहा कि वह वैज्ञानिकों की बात नहीं कर रहे थे। उन्होंने कहा था, ''हमें अपने डॉक्टरों पर पूरा यकीन है, लेकिन सरकार पर नहीं. अच्छा हुआ कि कोरोना वायरस की वैक्सीन आ गई है, लेकिन डॉक्टर जो कहते हैं, उस पर विश्वास करें, सीएम योगी आदित्यनाथ को नहीं.'' सोमवार को अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव को वैक्सीन मिली तो वैक्सीन को लेकर अखिलेश के सुर बदल गए हैं.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.