Politics of 'T-shirt' in BJP and Congress: क्या राहुल गांधी की शर्ट की कीमत वास्तव में 41,000 रुपये है?

Samachar Jagat | Saturday, 10 Sep 2022 10:25:33 AM
Politics of 'T-shirt' in BJP and Congress: Does Rahul Gandhi's shirt really cost Rs 41,000?

2024 के लोकसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गाँधी की 41,257 की टी-शर्ट को लेकर ट्वीट किया है। पदयात्रा के तीसरे दिन पहुंचने के साथ भारत जोड़ी यात्रा के दौरान पहनी जाने वाली राहुल गांधी की महंगी टी-शर्ट शहर में चर्चा का विषय बन गई है और एक विवाद का भी हिस्सा बन गई है। जब बीजेपी ने एक ट्विटर पोस्ट में टी-शर्ट की कीमत का खुलासा किया था।

बीजेपी ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए दावा किया कि 'भारत जोड़ी यात्रा' के दौरान महंगाई का मुद्दा उठाते रहे राहुल गांधी ने शुक्रवार को 41,257 रुपये की टी-शर्ट पहन रखी थी। भारत जोड़ी यात्रा की एक रैलियों में से एक के दौरान राहुल गांधी के पहनावे को लेकर निशाना साधते हुए। भाजपा ने टी-शर्ट की कीमत पोस्ट करने के लिए ट्विटर पर कैप्शन दिया, “भारत देखो ”।

 बीजेपी की ओर से जारी किए गए हमले का जवाब देते हुए कांग्रेस ने ट्विटर पर लिखा, 'अरे.. क्या आप डरे हुए हैं? भारत जोड़ी यात्रा में उमड़ी भीड़ को देखकर। मुद्दे पर बात करें। बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो। अगर कपड़ों की बात करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे की बात करनी चाहिए।  क्या बीजेपी इस पर चर्चा करना चाहती है?"


भारत जोड़ी यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी, तमिलनाडु से शुरू हुई और कश्मीर में समाप्त होने वाली है। पदयात्रा पांच महीने तक चलने वाली है और यह 3,570 किलोमीटर की दूरी तय करेगी - 12 राज्यों और 20 शहरों में जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.