Prakash Javadekar ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- "दूसरो पर भाषण देने से पहले कांग्रेस शासित..."

Samachar Jagat | Saturday, 05 Jun 2021 12:36:26 PM
Prakash Javadekar hits out at Rahul, says,

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पंजाब में राजनीतिक उथल-पुथल को लेकर राहुल गांधी की खिंचाई की और कहा कि कांग्रेस नेता को दूसरों को भाषण देने से पहले इसका ध्यान रखना होगा। जावड़ेकर ने शुक्रवार को एक मीडिया ब्रीफिंग में कहा कि राहुल गांधी को पहले अपना (कांग्रेस शासित) राज्य देखने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार को कोवैक्सिन की 1.40 लाख खुराक 400 रुपये में मुहैया कराई गई थी, लेकिन उन्होंने वैक्सीन को 20 निजी अस्पतालों को 1,000 रुपये में बेच दिया है। केंद्र सरकार अब तक सभी राज्यों को 22 करोड़ की कोविड वैक्सीन मुफ्त उपलब्ध कराए। उन्होंने कहा कि यह राज्य सरकारें थीं जिन्होंने कोविड टीकों के विकेंद्रीकरण की मांग की थी। लेकिन अब जब यह हो गया है, वही राज्य मांग कर रहा है कि केंद्र से टीकों की आपूर्ति की जाए।


 
केंद्रीय मंत्री ने पंजाब सरकार पर राजनीति के लिए लोगों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। जावड़ेकर ने कहा कि पंजाब कोविड से प्रभावित है। वहां टीकाकरण अभियान ठीक से संचालित नहीं होने वाला है। पिछले छह महीने से वहां आंतरिक कलह जारी है। पंजाब सरकार और कांग्रेस पार्टी के लोग पिछले तीन-चार दिनों से दिल्ली में हैं। कौन देखेगा पंजाब? कोविड के टीकाकरण में भी राज्य सरकार लाभ कमाना चाहती है। आखिर ये कैसा लोक प्रशासन है?



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.