President Draupadi Murmu ने आठ आईआईटी के निदेशकों की नियुक्ति को मंजूरी दी

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Sep 2022 08:57:52 AM
President Draupadi Murmu approves appointment of directors of eight IITs

नयी दिल्ली | राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने आठ भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थानों (आईआईटी) में निदेशकों की नियुक्ति को मंजूरी दे दी है, जिनमें दो को दूसरे कार्यकाल के लिए फिर से नियुक्त किया गया है। आईआईटी भिलाई के निदेशक रजत मूना को आईआईटी गांधीनगर का निदेशक नियुक्त किया गया है, जबकि आईआईटी धारवाड़ के निदेशक पी. सेशु को आईआईटी गोवा के निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है। दो आईआईटी निदेशकों, जिन्हें दूसरे कार्यकाल के लिए फिर से नियुक्त किया गया है, उनमें के एन सत्यनारायण (आईआईटी तिरुपति) और मनोज सिह गौर (आईआईटी जम्मू)शामिल हैं।

शेषाद्री शेखर और श्रीपद करमलकर -दोनों आईआईटी मद्रास में प्रोफ़ेसर- को क्रमश: आईआईटी पलक्कड़ और आईआईटी भुवनेश्वर के निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है। आईआईटी खड़गपुर के सिविल इंजीनियरिग विभाग के वी आर देसाई को आईआईटी धारवाड़ का निदेशक नियुक्त किया गया है। आईआईटी बीएचयू के 'स्कूल ऑफ मैटेरियल साइंस एंड टेक्नोलॉजी’ से राजीव प्रकाश को आईआईटी भिलाई का निदेशक नियुक्त किया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.