पीएम मोदी से मिलेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई

Samachar Jagat | Thursday, 06 Jan 2022 01:55:54 PM
President Kovind to meet PM Modi, big action may be taken on 'Punjab incident'

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक पर चिंता जताई है. वह जल्द ही पीएम मोदी से मिलने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राष्ट्रपति के दोपहर में पीएम मोदी से मुलाकात करने की संभावना है. कुछ देर पहले राष्ट्रपति ने पंजाब की घटना को लेकर पीएम मोदी से बात की थी और चिंता व्यक्त की थी.

दरअसल, पीएम मोदी बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में एक रैली के लिए जा रहे थे, लेकिन रास्ते में विरोध के चलते रोड जाम कर दिया गया. इस वजह से पीएम मोदी का काफिला 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसा रहा. बाद में उन्हें रैली रद्द करनी पड़ी और पंजाब से लौटना पड़ा।


 
सीएम ने क्या कहा चन्नी?

सीएम चन्नी का कहना है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि प्रदर्शनकारी पहले से ही मोगा रोड पर डेरा डाले हुए थे, जहां पीएम मोदी का काफिला 20 मिनट तक रुका था। विडंबना यह है कि प्रदर्शनकारियों को पीएम मोदी की हर गतिविधि की जानकारी थी, जबकि पंजाब पुलिस को खुद इस बात की जानकारी नहीं थी कि उन्होंने फ्लाईओवर जाम कर दिया है.

इस मुद्दे पर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का दोहरा मापदंड भी देखने को मिला है. उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी को लेने नहीं गए क्योंकि वह कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आए हैं और इसलिए आइसोलेशन में हैं। सीएम चन्नी जहां बुधवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते नजर आए, वह भी बिना मास्क के।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.