मंदिर की जमीन के विवाद में पुजारी की मौत और उसकी पत्नी गंभीर घायल

Samachar Jagat | Thursday, 26 Dec 2019 12:15:04 PM
Priest killed and his wife seriously injured in temple land dispute

श्योपुर। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के देहात थाना क्षेत्र के रामगांवड़ी गांव में एक मंदिर की जमीन को लेकर लंबे समय से चल रहे विवाद के चलते हुए झगड़े में एक पुजारी की मौत हो गयी और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गांव के रामजानकी मंदिर की 135 बीघा जमीन के मालकिना हक को लेकर सुरेशचंद शर्मा और शम्भू दयाल बैरागी के बीच न्यायालय में विवाद चल रहा था।

 इसको लेकर कल मंदिर में निवासरत शम्भू और उसकी पत्नी उर्मिला के सामने सुरेश चंद्र शर्मा के बेटे महावीर, आनंद, दिनेश, अनिल, बेटी किरण और दामाद अमित पूजा करने पहुंच गए, जहां पूजा करने से रोकने पर शम्भू दयाल और उर्मिला की इनके द्वारा मारपीट की गई। गंभीर हालत में दोनों को जिला चिकत्सालय लाया गया। जहां से राजस्थान के कोटा भेजा गया। वहां शम्भू की मौत हो गयी। पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.