प्रधानमंत्री मोदी ने अब कर दी ये सबसे बड़ी घोषणा, नए रूप में लागू होगा लॉकडाउन का चौथा चरण 

Samachar Jagat | Wednesday, 13 May 2020 08:33:44 AM
Prime Minister Modi has now made this biggest announcement

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की बढ़ती संख्या के कारण देश में लॉकडाउन की अवधि का बढऩा तय हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र के नाम संबोधन के दौरान देश में 17 मई के बाद भी लॉकडाउन को जारी रखने की बात कही।

12 मई: राजस्थान में अब तक 115 लोगों की जान ले चुका है कोरोना वायरस, पढ़िए दिनभर की पांच बड़ी खबरें

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस दौरान कहा कि लॉकडाउन का चौथा चरण पूरी तरह नए रंग रूप वाला होगा यानी नए नियमों वाला होगा। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के चौथे चरण से जुड़ी जानकारी 18 मई से पहले ही दे दी जाएगी।

केन्द्र सरकार अब अगले सप्ताह तक कर सकती है ये सबसे बड़ी घोषणा 

इस दौरान पीएम मोदी ने 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज की भी घोषणा की। उन्होंने एक विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा करते हुए कहा कि ये आर्थिक पैकेज आत्म निर्भर भारत अभियान की अहम कड़ी के तौर पर काम करेगा। उन्होंने कहा कि ये आर्थिक पैकेज भारत की जीडीपी का करीब-करीब 10 प्रतिशत है। जो भी हो इतना तो तय हो गया है कि अभी लॉकडाउन को समाप्त नहीं किया जाएगा। हालांकि इस दौरान लोगों को बड़ी छूट दे दी जाएगी।



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.