Corona virus को लेकर प्रधानमंत्री मोदी चार दिसंबर को करेंगे ऐसा

Samachar Jagat | Monday, 30 Nov 2020 03:37:12 PM
Prime Minister Modi will do this on December 4 for

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोरोना वायरस को लेकर एक बार फिर से  सर्वदलीय बैठक करेंगे।  खबरों के अनुसार, केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए उससे बचाव के तरीकों पर चर्चा और रणनीति तैयार करने को लेकर अगले महीने की 4 तारीख को सर्वदलीय बैठक बुलाई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में यह बैठक सुबह 10.30 बजे होगी। ऑनलाइन होने वाली इस बैठक में लोकसभा और राज्यसभा के फ्लोर लीडर्स को भी बुलाया गया है। देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण पर पीएम मोदी की नजर बनी हुई है। 
इससे पहले आज पीएम मोदी ने कोविड-19 के टीके को विकसित कर रही और उसका विनिर्माण कर रही तीन टीमों के साथ एक ऑनलाइन बैठक की।

इस ऑनलाइन बैठक में मोदी ने कंपनियों को कोरोना के टीके के प्रभावी होने सहित इससे जुड़े अन्य मामलों को लोगों को सरल भाषा में सूचित करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने के निर्देश दिए हैं।  गौरतलब है कि देश में अब तक कोरोना की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या 94, 31,692 हो गई है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.