प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 7 अक्टूबर को उत्तराखंड के ऋषिकेश एम्स हॉस्पिटल में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करेंगे, केदारनाथ धाम के दर्शन भी कर सकते हैं मोदी

Samachar Jagat | Monday, 04 Oct 2021 11:49:23 PM
Prime Minister Narendra Modi will inaugurate Oxygen Plant at Rishikesh AIIMS Hospital in Uttarakhand on October 7, Modi can also visit Kedarnath Dham

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी सात अक्टूबर को उत्तराखंड के ऋषिकेश में स्थित एम्स हॉस्पिटल में आक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करेंगे। माना ये भी जा रहा है कि पीएम मोदी उत्तराखंड के अपने इस दौरे के दौरान कोविड काल में पहली बार केदारनाथ धाम के दर्शन भी कर सकते हैं। ये जानकारी पीएमओ से जारी की गई है। 

 

PM Modi to inaugurate oxygen plant at AIIMS Rishikesh on October 7

Read @ANI Story | https://t.co/9PrHQ8Uav5#AIIMS #Rishikesh pic.twitter.com/vAEzQZUkSn

— ANI Digital (@ani_digital) October 4, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी सात अक्टूबर को प्रधानमंत्री सार्वजनिक कार्यालय में अपनी सेवा के 20 साल पूरे करेंगे। इसी दिन पीएम मोदी उत्तराखंड के ऋषिकेश के एम्स में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करेंगे। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। 

कोविड काल के दौरान आक्सीजन की समस्या लगातार देश में बनी हुई थी। ऐसे में अब केंद्र सरकार हर बड़े अस्पताल में आक्सीजन प्लांट को पहले प्राथमिकता देगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.