प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 नवंबर को सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे, आज सीएम योगी ने सुल्तानपुर पहुंचकर लिया तैयारियों का जायजा

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 06:07:24 PM
Prime Minister Narendra Modi will inaugurate Purvanchal Expressway in Sultanpur on November 16, today CM Yogi reached Sultanpur and took stock of the preparations

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुल्तानपुर में 16 नवंबर को होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों का आज स्वयं सुल्तानपुर पहुंचकर निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 नवंबर को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का यहां उद्घाटन करेंगे। इसको लेकर सीएम योगी आज सुल्तानपुर पहुंचे और कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। इस दौरान सीएम योगी के साथ कई आला अधिकारी भी नजर आये। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सुल्तानपुर दौरे को लेकर कोई कमी न रहे इसलिये स्वयं प्रदेश के मुखिया योगी ने तैयारियों का निरीक्षण किया। इससे पहले भी पीएम के राज्य में हुए कई दौरों से पहले योगी आदित्यनाथ ने स्वयं पहुंचकर हमेशा जायजा लिया है। 

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का लोकार्पण 16 नवंबर को पीएम मोदी के द्वारा होने वाला है। इस एक्सप्रेसवे का शिलान्यास पीएम द्वारा जुलाई 2018 में हुआ था अब ये अवसर आया है जब इस एक्सप्रेसवे के निर्माण कार्यों को 19 महीने कोरोना महामारी के बावजूद पूरा करने में मदद मिली है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.