Priyanka gandhi कोरोना वायरस से संक्रमित, राहुल का राजस्थान दौरा निरस्त

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Aug 2022 01:00:44 PM
priyanka gandhi infected with corona virus, rahul's visit to rajasthan canceled

नयी दिल्ली |  कांग्रेस  के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते अपना प्रस्तावित राजस्थान दौरा फिलहाल रद्द कर दिया है।
राहुल को अलवर के तिजारा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक प्रशिक्षण कार्यक्रम को संबोधित करना था। सूत्रों का कहना है कि बहन प्रियंका गांधी और पार्टी के कुछ अन्य पदाधिकारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण राहुल गांधी ने फिलहाल राजस्थान नहीं जाने का फैसला ऐहतियातन किया। सूत्रों के अनुसार, राहुल गांधी अपनी भी कोविड जांच करा सकते हैं।
इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह घर पर पृथकवास में हैं और कोविड से जुड़े सभी दिशानिर्देशों का पालन करेंगी।
प्रियंका गांधी इससे पहले भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकी हैं। हाल के दिनों में कई  कांग्रेस नेता कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पार्टी के मीडिया एवं प्रचार प्रमुख पवन खेड़ा, प्रवक्ता अभिषेक सिघवी और कुछ अन्य नेता कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.