महंगाई को लेकर Priyanka ने उप्र सरकार पर निशाना साधा

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Oct 2020 01:46:02 PM
Priyanka targeted UP government on inflation

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने त्यौहारों के समय सब्जियों के महंगी होने को लेकर मंगलवार को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि झूठे प्रचार पर करोड़ों रुपये खर्च करने वाली सरकार जनता की परेशानियों पर चुप है। उन्होंने बाजार में बिक रहीं विभिन्न सब्जियों के दाम का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया, ''पूरे उप्र में त्यौहारों के मौसम में महंगाई आम लोगों पर कहर बनकर टूट पड़ी है। सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। काम धंधे पहले से ठप्प पड़े हैं।’’

क ांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने आरोप लगाया, '' करोड़ों रुपए झूठे प्रचार में खर्च करने वाली भाजपा सरकार जनता की परेशानियों पर चुप है।’’
प्रियंका ने प्रधानमंत्री के रेहड़ी-पटरी दुकानदारों के साथ संवाद से पहले कहा कि इन छोटे दुकानदारों को विशेष सहायता पैकेज की जरूरत है।
उन्होंने कहा, ''पूरे लॉकडॉउन में रेहड़ी-पटरी वालों, छोटे दुकानदारों पर भयंकर मार पड़ी। घर चलाना मुश्किल हो गया, रोजी-रोटी उजड़ गई। रेहड़ी-पटरी वालों, दुकानदारों, छोटे व्यापारियों को आज लोन नहीं बल्कि एक स्पेशल सहायता पैकेज की जरूरत है।’’ (एजेंसी)   



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.