Himachal में कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी प्रियंका

Samachar Jagat | Friday, 14 Oct 2022 09:58:40 AM
Priyanka will start Congress's election campaign in Himachal

शिमला : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक रैली के साथ राज्य में पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की महासचिव प्रियंका की 'परिवर्तन प्रतिज्ञा रैली’ से एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल का दौरा किया था।

प्रधानमंत्री ने ऊना और चंबा में कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत की थी। राज्य में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। मोदी ने ऊना में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी। यह इस शृंखला की चौथी ट्रेन है। प्रधानमंत्री ने चंबा जिले में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना (पीएमजीएसवाई) के तीसरे चरण की शुरुआत भी की थी, जिसके तहत राज्य में 3,125 किलोमीटर लंबी ग्रामीण सड़कों का उन्नयन किया जाएगा। कांग्रेस की ओर से जारी बयान के अनुसार, प्रियंका शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे मां शूलिनी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी, जिसके बाद वह पार्टी की 'परिवर्तन प्रतिज्ञा रैली’ को संबोधित करेंगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.