Puducherry : यामन क्षेत्र में सौंदरराजन ने बाढ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Jul 2022 05:17:38 PM
Puducherry : Soundararajan visited flood affected areas in Yemen region

पुड्डुचेरी : केन्द्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी की उपराज्यपाल डॉ. तमिलिसाई सौंदरराजन ने मंगलवार को यानम क्षेत्र के बाढè प्रभावित इलाकों का दौरा किया और बारिश और बाढè से हुई क्षति का जायजा लिया। डॉ. सौंदरराजन क्षेत्रीय प्रशासनिक अधिकारी के कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक में शामिल हुईं और उन्होंने बाढ पर बनाई गयी एक वीडियो को भी देखा।

इस बैठक में लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यू) मंत्री के. लक्ष्मीनारायणन, नागरिक आपूर्ति मंत्री ए.के. साई जे. सरवनन कुमार, विधायक गोलापल्ली श्रीनिवास अशोक, जिला कलेक्टर ई. वल्लभन, उपराज्यपाल के सचिव अभिजीत चौधरी और यानम के अधिकारी शामिल हुए। उपराज्यपाल ने बैठक के बाद बाढ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया और प्रशासन को राहत कार्यों में तेजी लाने का निर्देश दिया।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री एन. रंगासामी ने पहले ही यानम क्षेत्र में बाढè प्रभावित लोगों के लिए सभी राशनकार्ड धारकों को 25-25 किलो मुफ्त चावल और पांच हजार रुपये नकद देने की घोषणा की है। इससे पहले, उपराज्यपाल की अगवानी के लिए दो समूहों के बीच नोकझोंक के कारण माहौल तनाव पूर्ण हो गया था। पूर्व विधायक मल्लादी कृष्ण राव के नेतृत्व वाले समूह और वर्तमान विधायक जीएस अशोक के नेतृत्व वाले दूसरे समूह के बीच उपराज्यपाल का पहले स्वागत करने के गर्मागमीã हो गयी। पुलिस ने स्थिति को भांपते हुए किसी तरह दोनों गुटों को शांत कराया और स्थिति को नियंत्रित किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.