पीएम मोदी से नई दिल्ली में मिले पंजाब की सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, धान की खरीद, तीनों कृषि कानूनों को लेकर बात हुई

Samachar Jagat | Friday, 01 Oct 2021 05:20:18 PM
Punjab CM Charanjit Singh Channi met PM Modi in New Delhi, talked about the purchase of paddy, all three agricultural laws

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने आज पंजाब की सीएम चरणजीत सिंह चन्नी दिल्ली पहुंचे। दिल्ली में पीएम के सरकारी आवास पर पंजाब की मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पीएम मोदी के बीच मुलाकात हुई। इस दौरान कई किसान प्रदर्शन, तीनों कृषि कानूनों को लेकर भी चन्नी ने पीएम मोदी से बात की है। 

 

"Chief Minister of Punjab Charanjit Singh Channi called on Prime Minister Narendra Modi," tweets PMO India pic.twitter.com/Gx26K8aVL1 — ANI (@ANI) October 1, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, इससे पहले आज, शुक्रवार को सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने दोपहर चंडीगढ़ से उड़ान भरी। उम्मीद की जा रही है कि वह केंद्र से उस पत्र को वापस लेने की मांग करेंगे, जिसमें एक अक्टूबर से राज्य में धान की खरीद प्रक्रिया को स्थगित करने को कहा गया है। 

गौरतलब है कि हाल ही में पंजाब में कांग्रेस में सीएम पद पर फेरबदल करके कैप्टन अमरिंदर सिंह की जगह चरणजीत सिंह चन्नी को प्रदेश की बागड़ोर सौंपी गई है। चन्नी प्रदेश के पहले दलित सीएम भी हैं। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.