Punjab: कांग्रेस के दलित नेताओं ने की नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात, लंबित मुद्दों पर फोकस

Samachar Jagat | Saturday, 31 Jul 2021 10:52:21 AM
Punjab: Congress' dalit leaders meet Navjot Singh Sidhu, focus pending issues

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस के दलित नेताओं ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के समक्ष लंबित मुद्दों को उठाया. उनमें से कुछ ने राज्य मंत्रिमंडल में अधिक प्रतिनिधित्व की मांग पर जोर दिया, जबकि अन्य ने एक नया अनुसूचित जाति समुदाय विधेयक लाने के मुख्यमंत्री के फैसले का स्वागत किया।

बैठक के बाद मीडिया के लोगों से बात करते हुए, सामाजिक सुरक्षा और महिला एवं बाल विकास मंत्री ने कहा कि न केवल दलित समुदाय से संबंधित मुद्दों पर, बल्कि कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई। दूसरी ओर, एक अलग बैठक में कुछ विधायकों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अपने-अपने क्षेत्रों में चल रही विकास परियोजनाओं पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से मुलाकात की। मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वालों में मंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा और सुखपाल खैरा समेत विधायक शामिल थे। एससी नेताओं के साथ बैठक बेनतीजा रही और सिद्धू मंगलवार को फिर उनसे मुलाकात करेंगे। सिद्धू ने विभिन्न मुद्दों पर फीडबैक लेने के लिए तीन जिलों फतेहगढ़ साहिब, मोहाली और रोपड़ के मंत्रियों और विधायकों से भी मुलाकात की।


सिद्धू और पंजाब कांग्रेस के चार कार्यकारी अध्यक्ष सुखविंदर सिंह डैनी की अध्यक्षता में हुई बैठक में इस बात पर जोर दिया गया कि दलित समुदाय की हर समस्या को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाना चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.