Punjab : पंजाब के संगरूर में कोरोना पॉजिटिव ग्रंथी ने गुरुद्वारे में बांटा प्रसाद, मंत्री, विधायक सहित 30 से ज्यादा लोग वायरस से संक्रमित हुए

Samachar Jagat | Friday, 04 Jun 2021 09:11:00 AM
Punjab: Corona positive granthi distributes Prasad in Gurdwara in Sangrur, Punjab, More than 30 people including minister, MLA got infected with the virus

इंटरनेट डेस्क। पंजाब के संगरूर में कोरोना संकट के बीच लापरवाही भरा मामला सामने आया है। यहां एक गुरुद्वारे में गुरुद्वारे के ग्रंथी ने सैकड़ों लोगों को प्रसाद बांट दिया जबकि वो ग्रंथी कोरोना पॉजिटिव था। जिससे सभी में संक्रमण फैल गया। गुरुद्वारे में प्रसाद लेने वालों में दो बड़े नाम भी शामिल हैं। इस मामले के बाद प्रसाद लेने वाले करीब 30 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पंजाब के शिक्षा मंत्री विजय सिंगला और संगरूर के पूर्व विधायक प्रकाश चंद गर्ग भी गुरुद्वारे में मौजूद थे। शिक्षामंत्री ने कहा कि संक्रमण को रोकने के लिए उन्होंने गांव में एक कोविड टेस्टिंग कैम्प लगाने के लिए स्वास्थ्य अधिकारियों से कहा है। स्वास्थ्य विभाग के जारी किए गए बयान में कहा कि ग्रंथी कोविड पॉजिटिव था और उसने टेस्ट के लिए 31 मई को सैंपल दिया था। 

गौरतलब है कि पंजाब में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। कुल सामने आ रहे मामलों में करीब 60 फीसदी से ज्यादा केस अब ग्रामीण इलाकों से निकल रहे हैं। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.