Punjab : ठेकेदारों को फंसाने के तरीके की चर्चा संबंधी ऑडियो क्लिप से पंजाब के मंत्री की बढ़ी मुश्किलें

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Sep 2022 09:32:00 AM
Punjab : Punjab minister's troubles increased with audio clip discussing how to implicate contractors

फिरोजपुर (पंजाब) : पंजाब के मंत्री फौजा सिंह सरारी और उनके पूर्व सहयोगी के बीच कुछ ठेकेदारों को 'जाल’ में फंसाने के तरीकों की कथित चर्चा करते ऑडियो क्लिप इंटरनेट पर आने से मंत्री की मुश्किलें बढ़ गई है।

हालांकि, खाद्य प्रसंस्करण और रक्षा सेवा कल्याण मामलों के मंत्री सरारी ने इन आरोपों से इनकार किया है। वहीं, विपक्षी क ांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल ने सोमवार को मंत्री को बर्खास्त करने और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की। ऑडियो क्लिप में सरारी अपने पूर्व सहयोगी तरसेम लाल कपूर से कथित तौर पर खाद्यान्न परिवहन से जुड़े ठेकेदारों को सरकारी अधिकारियों की मदद से 'जाल’ में फंसाने के तरीकों की चर्चा कर रहे हैं ताकि उनसे बाद में पैसे मांग जा सके।

कैबिनेट मंत्री ने ऑडियो की प्रमाणिकता पर सवाल उठाया और कपूर पर उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाने का दावा किया। गौरतलब है कि कपूर के रिश्तेदार जॉनी के खिलाफ निजी कार पर राष्ट्रीय ध्वज के दुरुपयोग का मामला दर्ज किया गया था और बाद में उसे गिरफ्तार किया गया था। सरारी ने कहा कि कपूर चाहते थे कि वह जॉनी की रिहाई में मदद करें लेकिन उन्होंने इसमें सहायता से इनकार कर दिया जिसके चलते उन्हें फंसाया जा रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.