Puri ने श्रीनगर हवाईअड्डे पर कोविड-19 नियम के उल्लंघन की शिकायत पर कार्रवाई का वादा किया

Samachar Jagat | Thursday, 29 Oct 2020 04:30:01 PM
Puri promised action on complaint of violation of Covid-19 rule at Srinagar airport

नयी दिल्ली। नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिह पुरी ने बृहस्पतिवार को श्रीनगर हवाई अड्डे पर एक यात्री द्बारा कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत सामाजिक दूरी के निर्दे‍शों के कथित उल्लंघन की शिकायत करने के बाद तत्काल कार्रवाई करने का वादा किया। संजय रैना नामक यात्री ने बृहस्पतिवार को सुबह ट्विटर पर तीन तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें यात्री हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान लोग एक दूसरे के बेहद करीब खड़े दिखाई दे रहे थे।

रैना ने अपने ट्वीट में पुरी को टैग कर लिखा, “श्रीनगर हवाईअड्डे पर प्रशासन और कर्मचारियों के लापरवाही भरे रवैया और कोविड-19 प्रोटोकॉल का सीधा-सीधा उल्लंघन स्तब्ध करने वाला है। यह बेहद निदनीय है। किसी को तो जिम्मेदारी लेनी होगी। इस प्रबंधन में भी काम चलाने के लिए एयरलाइन कर्मचारियों को सलाम।”

अपने जवाब में पुरी ने कहा कि उन्होंने इस मामले में भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के प्रमुख अरविद सिह से चर्चा की है।
मंत्री ने कहा, “हम मामले की जांच कर तत्काल कार्रवाई करेंगे।” (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.