पुष्यमित्र ने प्रियंका गांधी पर लगाया चोरी का आरोप

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 01:23:35 PM
Pushyamitra accused Priyanka Gandhi of theft

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर कविता चोरी करने का आरोप लगा है. दरअसल, उत्तर प्रदेश में अगले साल प्रस्तावित विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी बुधवार (17 नवंबर 2021) को चित्रकूट पहुंचीं. उन्होंने पहले मत्स्यगजेंद्रनाथ मंदिर में जल अभिषेक किया और फिर मंदाकिनी की जलधारा में बने मंच से महिलाओं के साथ बातचीत की।

 

चित्रकूट के रामघाट में 'लड़की हूं-लड़की हूं' संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने महिलाओं से यूपी को उनकी दुर्दशा से बाहर निकालने के संघर्ष में आगे आने का आग्रह किया. उन्होंने एक कविता पढ़ी और कहा, ''बहुत हुआ इंतजार अब, सुन द्रौपदी शास्त्र उठा लो अब गोविंद ना आयेंगे''। दूसरों से कब तक उम्मीद रखोगे? प्रियंका ने कहा कि महिलाओं को अपनी लड़ाई खुद लड़नी चाहिए. उन्होंने कहा कि महिलाओं को अपनी स्थिति बदलने के लिए खुद से लड़ना होगा और कांग्रेस पार्टी हर कदम पर उनके साथ है. उन्होंने महिलाओं से अगले चुनाव में महिलाओं को आँख बंद करके वोट करने का अनुरोध किया। अब कविता की रचना करने वाले कवि पुष्यमित्र उपाध्याय ने इस पर आपत्ति जताते हुए प्रियंका वाड्रा को फटकार लगाई है.

पुष्यमित्र ने ट्वीट किया, ''प्रियंका गांधीजी, मैंने यह कविता देश की महिलाओं के लिए लिखी है, आपकी घटिया राजनीति के लिए नहीं. मैं न तो आपकी विचारधारा का समर्थन करती हूं और न ही आपको मेरी साहित्यिक संपत्ति का राजनीतिक इस्तेमाल करने देती हूं. चोरी करने वालों से देश क्या उम्मीद करेगा. कविता''? उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कविता के बारे में समाचार की एक कटिंग भी साझा की।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.