Tokyo Olympics: पीवी सिंधु शुरुआती मैच में इजरायल की पोलिकारपोवा केन्सिया से भिड़ेंगी

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jul 2021 12:40:01 PM
PV Sindhu to clash against Israel's Polikarpova Ksenia in an Opening match

टोक्यो ओलिंपिक में बस एक हफ्ता दूर है और हम सब उत्साह में हैं। है ना? जैसे-जैसे खेल ऐसे लोगों के पास आ रहा है जो ऐसे सवाल पूछ रहे हैं जिनका जवाब देना या भविष्यवाणी करना मुश्किल है। भारत कितने पदक जीतेगा जैसे सवाल। या भारत जादू के दोहरे अंक के निशान तक पहुंच जाएगा। यहां तक ​​कि भारत की सर्वश्रेष्ठ पदक संभावनाएं कौन हैं? इन सवालों का जवाब देना वाकई मुश्किल है क्योंकि ओलंपिक खेलों में किसी अन्य के विपरीत एक पूरी तरह से अलग खेल है, प्रतियोगिता का दबाव अकल्पनीय है

आपको बता दें कि विश्व चैंपियन पीवी सिंधु 25 जुलाई को टोक्यो ओलंपिक में पोलिकारपोवा केसेनिया के खिलाफ ओपनिंग करेंगी। 2016 ओलंपिक फाइनल में स्पेन की कैरोलिना मारिन से हारने वाली सिंधु को आसान ग्रुप जे में रखा गया है, जिसमें हांगकांग की भी शामिल है। चेउंग नगन यी। नगन यी 34वें स्थान पर हैं। हाल ही में ओलंपिक महासंघ ने टूर्नामेंट की समय सारिणी जारी की है, पुरुष एकल में, बी साई प्रणीत 24 जुलाई को प्रतियोगिताओं के पहले दिन अपने शुरुआती ग्रुप डी मैच में इज़राइल की मिशा ज़िल्बरमैन से भिड़ेंगे।

दुनिया नं। सात्विकसाईराज रंकी रेड्डी और चिराग शेट्टी की 10 पुरुष युगल जोड़ी अपने शुरुआती ग्रुप ए मैच में ली यांग और वांग ची-लिन की चीनी ताइपे की जोड़ी के खिलाफ खेलेगी।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.