Rahul ने बस दुर्घटना में आईटीबीपी जवानों की मौत पर दुख जताया

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Aug 2022 02:05:40 PM
Rahul expressed grief over death of ITBP jawans in bus accident

नयी दिल्ली |  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के पहलगाम इलाके में भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के 39 जवानों से भरी बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण कई लोगों की मौत पर मंगलवार को दुख जताया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने ट्वीट किया, ''जम्मू-कश्मीर के पहलगाम इलाके में आईटीबीपी के 39 जवानों से भरी बस के खाई में गिरने की ख़बर बेहद दुखद है। मैं घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने और शहीद जवानों की आत्मा की शांति की कामना करता हूं एवं शोक-संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं प्रकट करता हूं।’’

जम्मू-कश्मीर के पहलगाम इलाके में मंगलवार को एक बस के गहरी खाई में गिरने के बाद भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के छह जवानों और एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि 32 अन्य घायल हो गए। आईटीबीपी कर्मी अमरनाथ यात्रा की ड्यूटी से लौट रहे थे।पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आईटीबीपी के 37 जवानों और दो पुलिसकर्मियों को ले जा रही बस चंदनवाड़ी और पहलगाम के बीच गहरी खाई में गिर गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.