Rahul Gandhi At Cambridge: राहुल गांधी ने कैम्ब्रिज में की चीन की तारीफ, बताया शांति का पक्षकार, अन्य बयानों की भी हो रही चर्चा

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2023 09:17:28 AM
Rahul Gandhi At Cambridge: Rahul Gandhi praised China in Cambridge, told that he is a supporter of peace, other statements are also being discussed

इंटरनेट डेस्क। देश की दूसरी सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी के सांसद राहुल गांधी आज कल ब्रिटेन के दौर पर है। यहां वो कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में छात्रों के साथ संवाद कर रहे व्याख्यान दे रहे है। लेकिन जो खबरे चल रही उनके अनुसार वो विदेशी धरती पर रहते हुए भी दसूरे देशों की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे है।

खबरों की माने तो कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चीन की तारीफ की है। उनकी तरफ से जोर देकर कहा गया है कि चीन शांति का पक्षकार है। हालांकि उनके इस बयान के सामने आते ही वो भाजपा के निशाने पर आ गए है। उन्होंने चीन की रणनीति का जिक्र किया है, उसके द्वारा किए गए विकास की बात भी की है।

इतना ही नहीं राहुल गांधी ने अपने संबोधन के दौरान पुलवामा हमले का भी जिक्र किया। खबरों के अनुसार उन्होंने जम्मू-कश्मीर को ’तथाकथित हिंसक जगह’ बता दिया। कांग्रेस नेता ने कहा कि कश्मीर इंसर्जेंसी प्रोन स्टेट है और तथाकथित हिंसक जगह। उनकी तरफ से पेगासस को लेकर एक बयान दिया गया है।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.