Rahul Gandhi फिर बन सकते हैं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Jan 2021 02:30:30 PM
Rahul Gandhi can again become National President of Congress

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी एक बार फिर से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकते हैं। अंदुरुनी कलह के बीच कांग्रेस के नए अध्यक्ष को चुनने की प्रक्रिया प्रारम्भ हो चुकी है। खबरों के अनुसार, सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि सांसद राहुल गांधी एक बार फिर से कांग्रेस अध्यक्ष की जिम्मेदारियां संभालने के लिए तैयार हो गए हैं। 

बताया जा रहा है कि शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की नए अध्यक्ष पद को लेकर हुई बैठक में राहुल गांधी ने अध्यक्ष बनने पर अपनी सहमति जता दी है। 

पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर करीब पांच घंटे से अधिक समय तक चली बैठक में एक बार फिर से राहुल गांधी को अध्यक्ष पद संभालने की मांग पार्टी के नेताओं ने उठाई। बाद में राहुल गांधी ने बोल दिया कि पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी, उसे वह निभाने के लिए तैयार हैं। 

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने पिछले साल लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने इन चुनावों में पार्टी की हार की जिम्मेदारी ली थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.