क्या महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार पर मंडरा रहे हैं संकट के बादल? राहुल गांधी ने कही ये बात

Samachar Jagat | Wednesday, 27 May 2020 09:15:16 AM
Rahul Gandhi gave a big statement

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कहर के बीच ही अभी सियासत में गरमाहट नजर आ रही है। जिस प्रकार का माहौल अभी नजर आ रहा है कि उसे देखते हुए तो यही लग रहा है कि उद्धव ठाकरे की गठबंधन सरकार में अभी सब कुछ अच्छा नहीं हो रहा है। 

26 मई: कोरोना की दवा को लेकर अमेरिकी कंपनी ने किया ये बड़ा ऐलान, पढ़िए दिनभर की पांच बड़ी खबरें 

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान के बाद तो महाराष्ट्र में मामला और भी पेचिदा होता जा रहा है। राहुल गांधी ने ये बयान देकर महाराष्ट्र में हलचल पैदा कर दी है कि कांग्रेस राज्य में केवल उद्धव ठाकरे सरकार को समर्थन कर रही है और इस सरकार द्वारा लिए जा रहे फैसलों में कांग्रेस की कोई भूमिका नहीं है। 

छह साल में मोदी सरकार ने हासिल की ये बड़ी उपलब्धियां

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने वीडियो प्रेस कॉन्फे्रंस में कहा कि कांग्रेस केवल राजस्थान, पंजाब, छत्तीसगढ़ और पुड्डुचेरी में सरकार चल रही है और फैसले ले रही है, लेकिन महाराष्ट्र में उसके साथ ऐसा नहीं है। इस दौरान केरल की वायनाड सीट से सांसद राहुल गांधी ने कहा कि सरकार चलाने और किसी सरकार को समर्थन देने में अंतर है। इसी बीच भाजपा ने राज्यपाल से मुलाकात कर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन की मांग की है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.