Rahul Gandhi On Varun Gandhi: Varun Gandhi की कांगेस में एंट्री को लेकर Rahul Gandhi बोल गए बहुत बड़ी बात, कहा उनकी विचारधारा अलग है.....

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2023 11:16:30 AM
Rahul Gandhi On Varun Gandhi: Rahul Gandhi spoke very big about Varun Gandhi's entry in Congress, said his ideology is different.....

इंटरनेट डेस्क। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अभी इस समय पंजाब में है और इस यात्रा में वो मीडिया से चर्चा करते रहते है। कोई ना कोई विषय पर वो बयान देते रहते है। लेकिन राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पंजाब के होशियारपुर में मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। 

उनसे मीडिया ने एक सवाल पूछा और वो सवाल वरुण गांधी को लेकर था। मीडिया ने वरूण गांधी की कांग्रेस में एंट्री को लेकर पूछा तो राहुल गांधी ने तीखा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वरुण गांधी ने आरएसएस की विचारधारा को अपनाया है। मैं उनसे मिल सकता हूं, गले लग सकता हूं लेकिन उनकी विचारधारा को नहीं अपना सकता हूं। 

राहुल गांधी इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा की वह आरएसएस के दफ्तर में नहीं जा सकते फिर चाहे उनका गला काट दिया जाए। वरुण ने उसी विचारधारा को अपनाया है। राहुल ने कहा कि उनके परिवार की एक विचारधारा है। वरुण ने दूसरी विचारधारा अपनाई और वह उस विचारधारा को स्वीकार नहीं कर सकते हैं।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.