Rahul Gandhi: संसद में राहुल गांधी ने पीएम से पूछे कई सवाल, अडाणी को लेकर बोल दी ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Feb 2023 09:14:36 AM
Rahul Gandhi: Rahul Gandhi asked many questions to the PM in Parliament, said this big thing about Adani

इंटरनेट डेस्क। राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के बाद थोड़े आक्रामक दिख रहे है। संसद में उनका ये रूप देखेने को मिला। उन्होंने अडाणी मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को खूब घेरा। इसके साथ ही उन्होंने कई प्रश्न भी पूछे और कहा की अडाणी कुछ ही सालों में अमिरों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर कैसे आए गए। 

इस दौरान संसद में राहुल गांधी लगभग 45 से 50 मिनट तक बोले और भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पूछे गए लोगों के सवालों के बारे में बाताया और उसके साथ ही बात करते करते गौतम अडाणी के मुद्दे पर आ गए। राहुल ने कहा, 2014 में गौतम अडाणी दुनिया के अमीरों की लिस्ट में 609वें नंबर पर थे। इतना हीं नहीं राहुल गांधी ने अडणी और मोदी का एक फोटो भी संसद में दिखाया।

इसके बाद भाजपा राहुल गांधी पर पलटवार करने लगी और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल ने पीएम मोदी के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। मैं राहुल गांधी को याद दिलाना चाहता हूं कि वे, उनकी मां और उनका बहनोई जमानत पर हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.