Rahul Gandhi का प्रधानमंत्री काे पत्र, कश्मीरी पंडित कर्मचारियों के लिए की ये मांग

Samachar Jagat | Saturday, 04 Feb 2023 08:59:42 AM
Rahul Gandhi's letter to the Prime Minister, this demand for Kashmiri Pandit employees

इंटरनेट डेस्क। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा समाप्त हो चुकी है और वो श्रीनगर में अपनी यात्रा को पूरी करने के बाद वापस लौट आए है। ऐसे में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है और उस पत्र में उन्होंने कश्मीरी पंडित कर्मचारियों को लेकर जिक्र किया है। उन्होंने अपने इस पत्र में कश्मीरी पंड़ितों को लेकर बात की है। 

राहुल गांधी ने अपने पत्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आग्रह किया कि वह कश्मीरी पंडित कर्मचारियों की चिंताओं को दूर करे।  साथ ही लिखा की उनके लिए उचित कदम उठाएं और उन्हें  सुरक्षा की गारंटी दे। उन्होंने अपने पत्र में ये भी लिखा की उन्हें कश्मीर घाटी में काम करने के लिए मजबूर नहीं किया जाए।

आपकों बता दें की हाल ही में राहुल गांधी की यात्रा जम्मू कश्मीर में थी और इस दौरान राहुल गांधी कुछ समय के लिए जम्मू कश्मीर में थे। ऐसे में उनकी कई लोगों से मुलाकात हुई होगी। राहुल गांधी ने पत्र में यह भी लिखा की कश्मीरी पंडित कर्मचारियों के प्रति जम्मू-कश्मीर प्रशासन का रवैया असंवेदनशील है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.