Rahul Gandhi ने मदवना से 'भारत जोड़ो यात्रा’ के 14वें दिन की शुरुआत की, सचिन पायलट भी साथ थे

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Sep 2022 01:41:36 PM
Rahul Gandhi started the 14th day of 'Bharat Jodo Yatra' from Madavana, Sachin Pilot was also with him

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने समाज सुधारक श्री नारायण गुरु को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद बुधवार को केरल के मदवना से पार्टी की 'भारत जोड़ो यात्रा’ को आगे बढ़ाया। वरिष्ठ नेता सचिन पायलट भी उनके साथ इस दौरान मौजूद थे।वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ यात्रा के 14वें दिन की शुरुआत की। राहुल ने ट्वीट किया, ''दिन की एक प्रेरक शुरुआत। महान आध्यात्मिक नेता, दार्शनिक एवं समाज सुधारक श्री नारायण गुरु को मेरी श्रद्धांजलि, जिनकी समानता को लेकर दी गई शिक्षा 'भारत जोड़ो यात्रा’ का मूल विचार है।’’ कांग्रेस नेता ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह श्री नारायण गुरु को श्रद्धांजलि अर्पित करते नजर आ रहे हैं।

अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) के महासचिव तथा प्रभारी (संचार) जयराम रमेश ने ट्वीट किया, ''भारत जोड़ो यात्रा के 14वें दिन की शुरुआत राहुल गांधी ने श्री नारायण गुरु को श्रद्धांजलि देने के साथ की। पदयात्रा सुबह करीब पौने छह बजे मदवना से आरंभ की गई और यात्री एदापल्ली तक 13 किलोमीटर लंबा सफर तय करेंगे। सचिन पायलट आज यात्रा में शामिल हुए हैं।’’कलमस्सेरी नगरपालिका कार्यालय से बुधवार को यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत शाम पांच बजे की जाएगी, जो परवूर जंक्शन पर संपन्न होगी।

कांग्रेस की 3,570 किलोमीटर लंबी और 150 दिनों तक चलने वाली भारत जोड़ो यात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और यह जम्मू-कश्मीर में संपन्न होगी। 'भारत जोड़ो यात्रा’ 10 सितंबर की शाम को केरल पहुंची थी। एक अक्टूबर को कर्नाटक पहुंचने से पहले यह 19 दिनों में केरल के सात जिलों से गुजरते हुए 450 किलोमीटर लंबी दूरी तय करेगी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.