Rahul Gandhi ने कहा- पीएम नरेंद्र मोदी डरपोक हैं, चीन को सौंप दी देश की जमीन

Samachar Jagat | Friday, 12 Feb 2021 10:07:59 AM
Rahul Gandhi targeted PM Modi

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर से भारत-चीन के मामले में केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। आज  सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी डरपोक हैं और उन्होंने देश की पवित्र जमीन को चीन को सौंप दिया है।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी डरपोक हैं जो चीन के खिलाफ खड़े नहीं हो सकते। इस दौरान उन्होंने कहा कि कल रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संसद में अपनी बात कही, इसमें कुछ चीजें हैं जो साफ होनी चाहिए। 

 

हमारी जमीन फिंगर 4 तक है। नरेंद्र मोदी ने फिंगर 3 से फिंगर 4 तक की हिंदुस्तान की जो पवित्र जमीन है वह चीन को पकड़ा दी है : श्री @RahulGandhi #RahulGandhiExposesBJP pic.twitter.com/3J5OcBbFuA

— Congress (@INCIndia) February 12, 2021

राहुल गांधी ने कहा कि हमारी जमीन फिंगर 4 तक है। नरेंद्र मोदी ने फिंगर 3 से फिंगर 4 तक की हिंदुस्तान की जो पवित्र जमीन है वह चीन को पकड़ा दी है। 

गौरतलब है कि राहुल गांधी आज से राजस्थान के दो दिन के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह प्रदेश के पांच स्थानों पर किसान सभा को संबोधित करेंगे। वहीं अजमेर जिले के रूपनगढ़ में उनकी ट्रैक्टर रैली भी होगी। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.