Rahul Gandhi to visit Kerala Tomorrow : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कल केरल के कोझीकोड और मल्लापुरम का दौरा करेंगे

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Sep 2021 11:23:42 PM
Rahul Gandhi to visit  Kerala Tomorrow : Former Congress President Rahul Gandhi to visit Kozhikode and Mallapuram in Kerala tomorrow

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में राजनीति में पूरी तरह सक्रिय राहुल गांधी कल बुधवार को केरल के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान राहुल गांधी केरल के कोझीकोड और मल्लापुरम में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। बता दें कि 2019 के लोक सभा चुनाव में राहुल केरल की वायनाड सीट से लोक सभा के लिए निर्वाचित हुए थे। 

 

Congress leader Rahul Gandhi will be visiting Kozhikode and Mallapuram in Kerala tomorrow

(File pic) pic.twitter.com/e01Kf2U0Ub

— ANI (@ANI) September 28, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष इससे पहले आज मंगलवार को पंजाब कांग्रेस में चल रही आंतरिक कलह को थामने और आंतरिक गतिरोध को दूर करने के लिए अपनी मां और कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी के साथ चंडीगढ़ पहुंचे थे। इसके बाद वे सीधे दिल्ली लौट आए। 

इस दौरान ही नवजोत सिंह सिद्धू ने भी पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। ये घटना भी लगातार मीडिया की सुर्खियों में छाई रही। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.