Punjab में रईआ-डेरा बाबा नानक मार्ग होगा चार मार्गीय, गडकरी का आभार

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Sep 2020 09:30:02 PM
Raia-Dera Baba Nanak Marg will be four lane in Punjab

चंडीगढ। पंजाब सरकार ने केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का रईआ-बटाला-डेरा बाबा नानक सड़क को चार मार्गीय बनाने की मंज़ूरी देने पर आभार व्यक्त किया है।

आज यहाँ जारी एक साझा बयान में राज्य के ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री तृप्त राजिन्दर सिह बाजवा, सहकारिता और जेल मंत्री सुखजिन्दर सिह रंधावा, सामाजिक सुरक्षा और महिला एवं बाल कल्याण मंत्री अरुणा चौधरी, खडूर साहिब से लोकसभा सदस्य जसबीर सिह डिम्पा, विधायक सुखविदर सिह डैनी, संतोख सिह भलाईपुर और बलविन्दर सिह लाडी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिह और श्री गडकरी का धन्यवाद करते हुए कहा कि करतारपुर साहिब गुरूद्बारा के दर्शन करने आने वाली संगत के लिए यह बड़ा तोहफा है।


इन नेताओं ने कहा कि गुरु नानक देव के 55०वें प्रकाश पर्व और गुरु तेग बहादुर के 4००वें प्रकाश पर्व के मौके पर रईआ से डेरा बाबा नानक तक बरास्ता बाबा बकाला, चौक मेहता और बटाला को जोड़ती करीब 7० किलोमीटर लम्बाई की सड़क को चार मार्गीय बनाने का फैसला सिख समुदाय के साथ समूचे सरहदी इलाकों के लिए बड़ी .खुशी की बात है। इस सड़क के बनने से औद्योगिक शहर बटाला को भी बड़ा फèायदा होगा। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.