Rajasthan : राजस्थान के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मदनलाल सैनी के भतीजे बेटे की मौत के बाद मानसिक तनाव में थे, पूरे परिवार सहित कर ली आत्महत्या, फांसी पर लटके मिले चारों के शव

Samachar Jagat | Monday, 22 Feb 2021 11:09:29 AM
Rajasthan: After the death of nephew son of former BJP president of Rajasthan Madanlal Saini, he was under mental stress, committed suicide along with entire family, dead bodies of four hanged

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के सीकर जिले में रविवार को एक ही परिवार की दंपति सहित दो बेटियों के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। सभी मृतक राजस्थान के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मदनलाल सैनी के रिश्तेदार बताए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, चार सदस्यों ने परिवार में हुई जवान बेटे की मौत के बाद ये कदम उठाया है। मानसिक रूप से परेशान बताए जा रहे थे। बताया जाता है कि घर का मुखिया मृतक हनुमान प्रसाद सैनी भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी के सगे भाई का बेटा था।

सीकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। घटना के बाद परिवार में मातम छा गया. वहीं इलाके में गमगीन माहौल हो गया।

पुलिस के अनुसार, पुरोहित जी की ढाणी निवासी हनुमान सैनी एवं उसकी पत्नी तारा व दोनों बेटियों अन्नू व पूजा ने फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुरोहित जी की ढाणी में एक ही परिवार के 4 लोगों द्वारा सुसाइड करने की सूचना मिली थी। ऐसे में जब मौके पर पहुंचे तो एक ही परिवार के 4 लोग फांसी पर लटके हुए पाए गए, जिसमें एक दंपति सहित उनकी दोनों पुत्रियां है।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.