Rajasthan: पीएम मोदी के अजमेर दौरे को लेकर भाजपा में उत्साह, लेकिन कांग्रेस की बढ़ी टेंशन, ये कारण आया सामने

Samachar Jagat | Saturday, 27 May 2023 12:16:03 PM
Rajasthan: BJP enthusiastic about PM Modi's visit to Ajmer, but tension increased in Congress, this reason came to the fore

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को राजस्थान के दौरे पर आ रहे है। इस महीने में उनका यह दूसरा दौरा है और साल का शायद छटा। इस महीने में ही पीएम नाथद्वारा और माउंट आबू का दौरा कर चुके है और अब 31 मई को वो अजमेर का दौर कर रहे है। इस दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भी खासा उत्साह देखा जा रहा है।

जानकारी के लिए आपको बता दें की इसी साल राजस्थान में विधानसभा चुनाव भी है और सबसे बड़ा कारण यही है की पीएम मोदी यहां के दौरे लगातार कर रहे है। 31 मई को अपने दौरे के दौरान प्रधानमंत्री एक सभा को भी संबोधित करने वाले है साथ ही अपनी सरकार के 9 साल के कार्यकाल की उपलबध्यिों को भी गिनाने वाले है।

लेकिन पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर कांग्रेस में भी हलचल मची हुई है और उसका कारण यह है की पीएम ने राजस्थान में अपनी इन सभाओं के साथ ही चुनावी शंखनाद कर दिया है और कांग्रेस है की अपनी आपसी कलह को ही नहीं समेट पा रही है। ऐसे में मोदी को कांग्रेस को यहां घेरने का अच्छा मौका मिलने वाला है।  

pc-ndtv.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.