Rajasthan Chief Minister गहलोत आज से करेंगे गुजरात का दौरा

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Aug 2022 11:26:43 AM
Rajasthan Chief Minister Gehlot will visit Gujarat from today

अहमदाबाद :  राजस्थान के मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत का गुजरात का दो दिवसीय दौरा बुधवार से शुरू हो रहा है और इस दौरान वह राज्य विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि गहलोत का गुजरात दौरा मंगलवार से शुरू होना था, लेकिन मौसम खराब होने के कारण वह सूरत शहर नहीं पहुंच सके।

कांग्रेस की गुजरात इकाई के प्रवक्ता मनीष दोशी ने बताया कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक गहलोत अब तीन दिन के बजाय दो दिन राज्य में रहेंगे और बुधवार को वडोदरा पहुंचेंगे। उन्होंने बताया कि गहलोत इस साल के अंत में होने वाले चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिए पार्टी के नेताओं से मुलाकात करेंगे। दोशी ने बताया कि गहलोत शाम को अहमदाबाद पहुंचेंगे और 18 अगस्त को वापस जाने से पहले वह एक संवाददाता सम्मेलन करेंगे।

उन्होंने कहा कि दक्षिण एवं सौराष्ट्र जोन की बैठकों की योजना जल्द ही बनाई जाएगी। कांग्रेस ने 12 जुलाई को गहलोत को गुजरात चुनाव के लिए वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया था। गहलोत 2017 के विधानसभा चुनावों में गुजरात के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी थे। वर्तमान में राजस्थान के विधायक रघु शर्मा यह जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.