Rajasthan Corona Update : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का ट्वीट...हम एक बार फिर से सभी एकजुट हो जाएं ये समय की मांग है, 'जान है तो जहान है'..

Samachar Jagat | Friday, 16 Apr 2021 11:55:01 AM
Rajasthan Corona Update: Chief Minister Ashok Gehlot's tweet ... Let us all unite once again, this is the demand of the time, 'Jaan hai to jahan hai' ..

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज शुक्रवार को एक ट्वीट करके कोरोना की नई गाइडलाइन के पालन करने संबंधी निर्देश दिये हैं। आज से राजस्थान में कोरोना की नई गाइडलाइन लागू हो चुकी है जो 30 अप्रैल तक प्रभावी रहेगी। सीएम गहलोत ने एक ट्वीट करके कहा है कि समय की मांग है कि हम एक बार फिर से सभी एकजुट हो जाएं। उसी संकल्प के साथ सभी सावधानियों और सरकार द्वारा निर्धारित गाइडलाइंस का कड़ाई से पालन करें। साथ ही दूसरों की मदद भी करें।

उन्होंने कहा कि हमें यह एहसास है कि थोड़े समय के लिए नागरिकों को कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन हमें यह नहीं भूलना है कि 'जान है तो जहान है'। गहलोत ने कहा कि आगामी दो से तीन हफ्ते देश और प्रदेश के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण होंगे।

गहलोत ने बताया कि राज्य में अप्रैल माह के 15 दिनों में कोरोना का सबसे बड़ा ब्लास्ट हुआ है। इस दौरान प्रतिदिन मरने वालों की संख्या ने 2020 के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। गहलोत ने राज्य के लोगों से इस महामारी में संयम बरतने और अपना व अपनों का ख्याल रखने के लिए कहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.